2010 में, वरिसिरी मेथचिटिफान ने एक आश्रय से एक छोटी, प्यारी बिल्ली को गोद लिया था। उस बिल्ली का नाम था नाला। उस समय, शायद ही कोई जानता था कि यह बिल्ली एक दिन दुनिया की सबसे अमीर बिल्लियों में से एक बन जाएगी।

नाला की प्रसिद्धि में वृद्धि 2012 में शुरू हुई जब वरिसिरी ने इंस्टाग्राम पर नाला की मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया। नाला की प्यारी तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आईं कि जल्द ही उसके लाखों फॉलोअर्स हो गए। आज, नाला के इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।
नाला की लोकप्रियता के साथ ही उसकी कमाई भी बढ़ती गई। आज, नाला प्रति प्रायोजित पोस्ट लगभग 15,000 डॉलर कमाती है। इसके अलावा, नाला के पास ब्रांडेड माल की एक श्रृंखला है, पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित एक ईबुक है और ‘लव नाला’ नामक एक प्रीमियम कैट फूड ब्रांड भी है। इन सभी के कारण नाला की कुल संपत्ति 100 मिलियन डॉलर से अधिक हो गई है।
नाला की कहानी हमें बताती है कि डिजिटल युग में पालतू जानवर भी कितने लोकप्रिय हो सकते हैं और वे कितना पैसा कमा सकते हैं। नाला एक मिसाल है कि कैसे एक साधारण बिल्ली सोशल मीडिया के जरिए एक स्टार बन सकती है और लाखों लोगों के दिलों में राज कर सकती है।